कार को नचाने के लिए दिल्ली के इस आदमी ने खर्च की जिंदगीभर की कमाई, बना इंटरनेट संसेशन

नई दिल्ली: कुछ महीने पहले डांसिंग स्कॉर्पियो का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। एक बार फिर से एक डांसिंग कार चर्चा में है लेकिन इस बार वजह कार नहीं बल्कि वो इंसान है क्योंकि इस कार के मालिक ने अपनी कार को डांसिंग कार में बदलने के लिए अपनी जिंदगी भर की कमाई को लगा दिया।

दिल्ली में रहने वाले 32 साल के कमल कश्मीरी ने अपनी टोयोटा फॉर्च्यूनर कार को डांसिंग कार में बदलने के लिए एक- 2 नहीं बल्कि पूरे 7 लाख रूपए खर्च किये हैं। और आज आलम ये है कि इस डांसिंग कार की वजह से लोग उन्हें दूर से ही पहचान लेते हैं। चलिए आपको डीटेल में बताते हैं कि कैसे कमल ने अपनी साधारण फॉर्च्यूनर को डांसिंग कार में बदला । कमल बताते हैं कि एक दिन ब्रेक लगाते हुए उन्हें इस कार को डांसिंग कार में बदलने का आइडिया आया। और इसके लिए उन्होने कार पर 7-8 लाख रूपए खर्च किए। जिसमें से 2 लाख रुपए तो सिर्फ कार के स्पीकर्स पर ही खर्च हुए हैं।

volvo ने बनाई भारत की पहली Plug-in hybrid कार , बिजली और पेट्रोल दोनों से चलेगी

इस कार को डांसिंग कार में बदलने के लिए सिर्फ स्पीकर ही नहीं बदले गए बल्कि कमल ने कार के बंपर को भी अपने हिसाब से बदला है।कमल की oyota Fortuner में Rockford woofers के अलावा बाहर की तरफ 9 स्पीकर, 6 एंप्लीफायर और 8 स्पीकर अंदर लगे हैं। जिसकी वजह से कार का म्यूजिक एक्सपीरिएंस सबसे अलग होता है।

इसके अलावा कमल ने अपनी कार के नार्मल व्हील्स को अलॉय व्हील्स और टायर से बदला है। दरअसल अपनी कार के म्यूजिक सिस्टम की वजह से उन्हें अक्सर पार्टी शामदियों में बुलाया जाता है जिससे ये कार अब उनकी कमाई का जरिया भी बन गई है। suv को डांस कराने के लिए कमल ने खास-तौर पर एक ट्रिक सीखी है। क्लच, एक्लरेटर के कांबिनेशन वो कार को इस तरह स्टार्ट, स्टॉप करते हैं कि वो नाचती हुई महसूस होती है।

आपको बता दें कि कमल ने खास-तौर पर अपनी कार की देखभाल के लिए एक केयर-टेकर रखा है।

Let’s block ads! (Why?)


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *