अवध विश्वविद्यालय ने फिर किया अनोखा कारनामा, एक छात्र के दो रिजल्ट जारी

नवभारत टाइम्स | Updated:

फैजाबाद
उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पिछले दिनों बीएड के एक छात्र के प्रवेश पत्र पर बॉलिवुड स्टार अमिताभ बच्चन की फोटो प्रिंट करने के बाद फैजाबाद की अवध यूनिवर्सिटी का एक और कारनामा सामने आया है। दरअसल, इस बार एक ही परीक्षार्थी के दो-दो रिजल्ट जारी कर दिए गए हैं। यही नहीं, उसे एक रिजल्ट में पास तो दूसरे रिजल्ट में अनुपस्थित दिखाया गया है, जिससे छात्र परेशान है। इसकी वजह से भ्रम की स्थिति बनी हुई है।

गोंडा के पोर्टरगंज के रहने वाले बृजलाल तिवारी ने बताया कि वह साकेत पीजी कॉलेज अयोध्या में एलएलबी के छठवें सेमेस्टर के छात्र हैं, जिसकी परीक्षा पिछले 1 अगस्त को संपन्न हो चुकी है। यही नहीं, उनका कहना है कि उन्होंने सारे प्रश्न पत्रों की परीक्षा दी है लेकिन गुरुवार की शाम को विश्वविद्यालय द्वारा जारी किए गए परीक्षा परिणाम को देखकर वह हैरान रह गए।

दरअसल, रोल नंबर- 631015021 अभ्यर्थी का नाम बृजलाल तिवारी पुत्र गौरीशंकर तिवारी का परीक्षा परिणाम दो बार जारी किया गया है। एक परिणाम में उन्हें उत्तीर्ण तो दूसरे में अनुपस्थित दिखाया गया है, जिसे लेकर छात्र और उनके परिजन परेशान हैं।

 

पाइए उत्तर प्रदेश समाचार(UP News in Hindi)सबसे पहले नवभारत टाइम्स पर। नवभारत टाइम्स से हिंदी समाचार (Hindi News) अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट।

uttar pradesh
News
 से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए NBT के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें
Web Title awadh university announce two results of one bachelor of education student

(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Sunnywebmoney.Com


CONTACT US




Newsletter


Categories