श्रीगंगानगर के नगी बॉर्डर से विदेशी मुद्रा के साथ तीन संदिग्ध युवक गिरफ्तार

बीएसएफ और पुलिस द्वारा गिरफ्तार संदिग्ध युवक

Rakesh Mitwa | News18 Rajasthan

Updated: September 2, 2018, 1:02 PM IST

श्रीगंगानगर के नगी बॉर्डर पर भारतीय सीमा सुरक्षा बल की 91वीं बटालियन और श्रीकरणपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है. टीम ने क्षेत्र में नाकाबंदी करते हुए एक पंजाब के युवक और दो हिंदुमलकोट के पक्की कोठा निवासी युवकों को गिरफ्तार किया है.

मामले की मिली जानकारी के अनुसार बीएसएफ और पुलिस द्वारा गिरफ्तार युवकों से भारी मात्रा में नेपाली मुद्रा और अमेरिकन डॉलर मिले हैं. दरअसल, श्रीगंगानगर के नगी बॉर्डर पर बीएसएफ की टीम को तीन संदिग्ध युवक दिखाई दिए, जिन्हें गिरफ्तार कर करणपुर थाने लाया गया. पुलिस की पूछताछ में युवकों ने बताया कि पाकिस्तान के तस्करों के साथ मिलकर हीरोइन की तस्करी करने के लिए इस इलाके की रेकी करने आये थे.

पुलिस ने बताया कि गुरमीत सिंह पंजाब का रहने वाला है जबकि अतर सिंह और सुंरेंद्र सिंह हिंदुमलकोट के गांव पक्की कोठा के रहने वाले हैं. तीनो युवकों से करणपुर थाना पुलिस पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में भी पांच संदिग्ध युवकों को देखे जाने के बाद सुरक्षा बलों में हड़कंप पचा हुआ है.

<!—->

और भी देखें

Updated: September 01, 2018 07:53 PM ISTVIDEO: कोटा में छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक की परिजनों ने की जमकर धुनाई

Let’s block ads! (Why?)


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Sunnywebmoney.Com


CONTACT US




Newsletter


Categories