पूर्व MLA ने कुल्लू के वर्तमान विधायक पर लगाया आरोप,कहा-' पूर्व की योजना को कर रहे रद्द'

पूर्व MLA ने कुल्लू के विधायक पर लगाया आरोप,कहा-' पूर्व की योजना को कर रहे रद्द' 

महेश्वर सिंह,पूर्व विधायक, सदर कुल्लू

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh

Updated: August 24, 2018, 3:30 PM IST

कुल्लू सदर के विधायक जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं. विधायक कदम-कदम पर असत्य का सहारा ले रहे हैं. योजनाओं को रद्द करने का कुप्रयास विधायक कर रहे हैं. यह शब्द पूर्व सांसद महेश्वर सिंह ने बीते गुरुवार को परिधिगृह कुल्लू में प्रेस वार्ता के दौरान कहें.

सांसद महेश्वर सिंह ने कहा कि विधायक को हर वित्तीय वर्ष में दो नई सड़कें, दो नई पेयजल व सिंचाई योजनाएं और सरकारी भवनों की वार्षिक योजना में चर्चा एवं लिखित रूप में देने का अधिकार है. उन्होंने यह भी कहा कि यदि पूर्व के विधायकों द्वारा दी गई तत्कालीन योजनाओं को लागू करना किसी कारणवश संभव नहीं हो पाया तो उसे बदलने का भी अधिकार है.

सांसद ने कहा कि मैंने भी अपने कार्यकाल के दौरान योजनाओं को बदला नहीं बल्कि उनको पूरा करने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि योजनाओं को जिस गति रद्द करने का कुप्रयास कुल्लू सदर के विधायक कर रहे हैं, यह बात चिंता योग्य है. सांसद ने कहा कि असत्य का सहारा लिया जा रहा है और तथ्यों पर विधायक बात नहीं कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मैंने बालूराघेरा-टिपरी-शाहुट सड़क का निर्माण की अनुशंसा वर्ष 2017-2018 वित्तीय वर्ष में सारी औपचारिकताएं पूरी की हैं और विभाग ने डीपीआर तैयार कर नाबार्ड के कार्यालय में जमा कर दी है. इस योजना को नाबार्ड की 19 जून को होने वाली बैठक में स्वीकृति के लिए लग गई. हालांकि कुल्लू सदर के विधायक ने सरकार को इस योजना को रद्द करने के लिए पत्र लिखा है. इसके परिणाम के तौर पर 2 जून को नाबार्ड से फाइल वापस मांग ली गई है.

<!—->

और भी देखें

Updated: August 20, 2018 08:01 PM ISTVIDEO: ABVP ने छात्रों की मांग को लेकर उपायुक्त कार्यालय के बाहर दिया धरना

Let’s block ads! (Why?)


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Sunnywebmoney.Com


CONTACT US




Newsletter


Categories