पतंजलि में नौकरीः किसी के झांसे में ना आएं, इन्हीं लोगों से करें संपर्क

पतंजलि ने सेल्समैन की 50 हजार से ज्यादा वैकेंसी निकाली है। इसी के साथ बेरोजगार लोगों को शिकार बनाकर पैसे ऐंठने वाले व्यक्ति भी सक्रिय हो गए है।आपको बता दें कि पतंजलि ने विज्ञापन जारी करते हुए सूचना दी है कि कंपनी के फूड (आटा, राइस, जूस, ऑयल, बिस्किट), पर्सनल केयर, होम केयर और आस्था पूजा सामग्री विभाग में सेल्समैन की आवश्यकता है। हर जिले में 40 से 50 सेल्समैन रखे जाएंगे। होम डिलिवरी और रेडी स्टॉक सेल्स के लिए 50 से 100 युवाओं की जरूरत है। रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 22 जून (आज) है। 23 जून से 27 जून तक सेलेक्शन और ट्रेनिंग कैंप लगेंगे। इन पदों के लिए आवेदन करते हुए या जानकारी के लिए कंपनी ने कुछ लोगों को चिंहित किया है। आप इन्हीं लोगों से बात कर अपनी समस्या का समाधान करवायें। 

योग्यताः इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार का 12वीं पास होना अनिवार्य है। बीए, एमए और एमबीए पास लोग भी आवदेन कर सकते हैं। एफएमसीजी सेक्टर में 1 से 2 साल का अनुभव रखने वाले उम्मीदवार को प्राथमिकता दी जाएगी।

सैलरीः सैलरी 8000 से 15000 रुपये के बीच होगी। सैलरी शहर और योग्यता के हिसाब से मिलेगी। सेल्समैन को सैलरी पतंजलि के मुख्य डिस्ट्री्ब्यूटर द्वारा दी जाएगी। 

ऐसे करें आवेदन
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सिर्फ जिले के पतंजलि प्रभारी/ए.एस.एम से ही सम्पर्क करना होगा। आवेदन की कोई फीस नहीं है। 

जिले और संपर्क फोन नंबर इस प्रकार हैं 


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Sunnywebmoney.Com


CONTACT US




Newsletter


Categories