Patanjali Jobs 2018: पूरे देश में 50 हजार नौकरियां, जानें कैसे करना है अप्‍लाई

Patanjali Jobs Recruitment 2018: बाबा रामदेव की पतंजलि बंपर भर्तियां करने जा रही है। कंपनी 50 हजार से अधिक पदों पर भर्ती करेगी। पतंजलि सेल्समैन के पदों पर भर्ती करने जा रही है। देशभर में हर जिले में कंपनी 50 से 100 सेल्समैन रिक्रूट करेगी। सेल्समैन को पतंजलि के विभिन्न विभागों जैसे फूड (आटा, राइस, जूस, ऑयल, बिस्किट), पर्सनल केयर, होम केयर और अन्य कई डिवीजन में काम करने का मौका मिलेगा। सेलेक्शन और ट्रेनिंग के लिए पूरे देश के जिला मुख्यालयों पर 23 से 27 जून तक कैंप लगाएं जाएंगे। इच्छुक उम्मीदवारों को कैंप जाने से पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा। knowindia.gov.in के मुताबिक भारत में 716 जिले हैं। हर जिले में भर्तियां होने का मतलब है बड़े पैमाने पर भर्ती। चलिए और विस्तार से जानते हैं भर्तियों के बारे में। एक जिले में 40-50 सेल्समैन और 50-100 होम डिलिवरी बॉय रिक्रूट किए जाएंगे।

इन पदों के लिए आवेदन 12वीं पास, B.A/M.A/MBA धारक भी कर सकते हैं। उन उम्मीदवारों को तरजीह दी जाएगी जिनके पास FMCG सेक्टर में 2 साल का अनुभव होगा। उम्मीदवारों का चयन ट्रेनिंग कैंप्स के जरिए होगा। पतंजलि ट्रेनिंग कैंप्स 23 से 27 जून 2018 के बीच लगाए जाएंगे। इसके लिए पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा। कैंप 23 से 27 जून 2018 के बीच लगाए जाएंगे। वहीं रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 22 जून 2018 है। चयनित उम्मीदवारों का वेतनमान 8000 से 15,000 रुपये तक का होगा। वेतनमान श्रेणी और क्वॉलिफिकेशन्स के आधार पर तय होगा। अब बताते हैं रजिस्ट्रेशन/आवेदन करने के तरीके के बारे में। रजिस्ट्रेशन के लिए उम्मीदवार आधिकारिक पतंजलि कॉर्डिनेटर/ASM मोबाइल नंबर्स पर कॉन्टैक्ट कर सकते हैं। नंबर्स आप न्यूजपेपर ऐड्स के जरिए हासिल कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दिया गया नोटिफिकेशन।

बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Sunnywebmoney.Com


CONTACT US




Newsletter


Categories