अगर आपका भी Facebook अकाउंट है तो ऐसे कमा सकते हैं हर महीने 10000 रुपए

आज के इस डिजीटल युग में शायद ही कोई होगा जिसका फेसबुक अकाउंट न हो। लेकिन ऐसे लोगों की संख्या हजारों में नहीं बल्कि करोड़ों में होगी जो यह नहीं जानते कि फेसबुक अकाउंट से भी जबरदस्त पैसा कमाया जा सकता है। जी हां, यह बिल्कुल सच है।

दरअसल फेसबुक अकाउंट बनाने का मतलब है खुद को दूसरे लोगों से ऑनलाइन जोड़ना यानि ऑनलाइन पब्लिक का हिस्सा बनना। जब भी फेसबुक पर कोई बड़ा इवेंट क्रिएट होता है या भूचाल आता है तो उसके पीछे इन्हीं छोटे-छोटे लोगों की ताकत होती है। यही ताकत उन्हें पैसा दिलाती है।

ये भी पढ़ेः अगर आजमाएंगे ये टिप्स तो आपको करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक सकता

ये भी पढ़ेः Learn English: इन घरेलू वस्तुओं की मदद से भी आप बोल सकते हैं इम्प्रेसिव इंग्लिश

ये भी पढ़ेः Kenny Troutt जिन्होंने तय किया सड़क से महल तक का सफर, जानिए उनके सक्सेस सीक्रेट्स

ये भी पढ़ेः बनें फाइनेंशियल एडवाइजर, शानदार कॅरियर के साथ कमाएंगे शानदार इनकम

अगर साफ शब्दों में कहा जाए तो फेसबुक अकाउंट होने का मतलब पैसों की लॉटरी लगना है, इस पर भी अगर आपके पास हजार से ज्यादा फ्रेंड हैं या आपके अपने पर्सनल फेसबुक पेज पर दस हजार लाइक है तो यह पैसा कमाने की मशीन है। आपको कुछ भी नहीं करना है, बल्कि बड़ी कंपनियां, उनकी पीआर एजेंसी और दूसरी लोग खुद आपसे संपर्क करते हैं।

वो आपको ऑफर देते हैं कि आप अपनी फेसबुक आईडी से उनकी कोई पोस्ट या न्यूज शेयर करें, लाइक करें तथा कमेंट करें। बहुत बार वो खुद ही आपको लिंक भी प्रोवाइड करवाते हैं। इसके बदले में कितने यूजर उनकी पोस्ट पर आए, उस हिसाब से आपको पैसा दे दिया जाता है। अगर आपके शेयर करने से ही उनकी पोस्ट पर काफी कमेंट या लाइक आ गए तो आप तो एक ही पोस्ट के 500 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक मिल सकते हैं।

इस कला को ब्रॉंड एंडोर्समेंट कहते हैं, सरल शब्दों में सोशल मीडिया मार्केटिंग कहते हैं और आप फेसबुक सेलर बन कर एक मिनट के इस काम को करने के बदले महीने बड़े आराम से 5 से 10 हजार रुपए कमा सकते हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Let’s block ads! (Why?)


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Sunnywebmoney.Com


CONTACT US




Newsletter


Categories